यूपी के पीलीभीत में बड़ा सड़क हादसा, बस और पिकअप वैन की टक्कर में 7 की मौत

17
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. शनिवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को अस्पताल (Hopital) में भर्ती कराया गया है, कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.  पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है. बस लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी और पिकअप वैन पुरानपुर की तरफ से आ रही थी.

ये हादसा थाना पूरनपुर के नेशनल हाईवे पर हुआ. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घायलों का पीलीभीत (Pilibhit) के जिला अस्पताल और बरेली में रेफर कर दिया गया है और उनका इलाज कराया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि बस लखनऊ (Lucknow) से पीलीभीत जा रही थी. इस दौरान पूरनपुर थाना क्षेत्र में पिकअप से उसका एक्सीडेंट हो गया. बस में 40 और पिकअप में 10 यात्री सवार थे. मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो पिकअप के ड्राइवर को झपकी आ गई थी और उसने चलती बस में टक्कर मार दी. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि बस पलट गई. इस दौरान एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 6 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.  बाकी जानकारी का इंतजार है.