अभिषेक बच्चन ने बताया उन्हें क्यों नहीं मिलती है ज्यादा फिल्में

abhishek
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी वेबसीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, वहीं अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक बड़ा खुलासा किया है.

अभिषेक बच्चन ने अपने लेटिस्ट इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें अपनी नो इंटीमेट सीन पॉलिसी की वजह से कई फिल्में गंवानी पड़ी हैं. एक्टर ने इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया आखिर क्यों उन्होंने ये पॉलिसी बनाई

अभिषेक बच्चन ने कहा- “आराध्या के जन्म के बाद काफी कुछ बदल चुका है. अब मैं कुछ फिल्मों और कुछ सीन्स को करने में बिल्कुल सहज नहीं होता. मैं वैसा कुछ भी नहीं करना चाहूंगा जिससे मेरी बेटी को असहज महसूस हो या वो मुझसे ये सवाल कर सके क‍ि यहां क्या हो रहा है.”

एक्टर ने आगे कहा- “मैं इसमें ही खुश हूं, मैं रोमांट‍िक सीन्स करने में कंफर्टेबल हूं लेक‍िन मैं किसी इंटीमेट सीन्स को करने में सहज महसूस नहीं करता और इसल‍िए मैं वो नहीं करता. मैं फिल्म साइन करने से पहले अपने डायरेक्टर्स से यह बात कह देता हूं क‍ि अगर फिल्म में ऐसा कोई सीन है, जिसमें बहुत ज्यादा फिज‍िकल इंटीमेसी है जिसे मैं नहीं करना चाहता हूं तो आपके पास दूसरे एक्टर की भी च्वॉइस है.”

अभिषेक बच्चन ने कहा- कई बार डायरेक्टर्स उन सीन्स को पूरी तरह हटा देते है, वरना उनके पास च्वॉइस है, मैं फिल्म से बाहर होने के लिए तैयार हूं.

बता दें अभिषेक बच्चन साल में एक या दो फिल्में ही करते है. उनके अपकमिंग प्रोजेक्टस की बात करें तो अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्मों द बिग बुल शामिल हैं, वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडोस का ट्रेलर एक जुलाई को रिलीज किया जाएगा.