अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के साथ अपनी पहली फिल्म ‘बंटी और बबली’ को किया याद

फिल्म ‘बंटी और बबली’ का गाना ‘कजरा रे, कजरा रे…’ आज भी लोगों की जुबां पर है. अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर ‘बंटी और बबली’ वर्ष 2005 में रिलीज हुई थी.

इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे. फिल्म के गाने ‘कजरा रे, कजरा रे…’ में अभिषेक बच्चन और उनके पिता अमिताभ बच्चन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्टेज शो की तस्वीर के साथ फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया। 77 वर्षीय अभिनेता ने लिखा-’15 साल.. ‘बंटी और बबली’ … अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म. इस तरह की मस्ती और क्या टीम!! और ‘कजरारे .. हमारे सभी स्टेज शो पर..’

इस फिल्म के बाद पिता-पुत्र की जोड़ी ने ‘सरकार’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, और ‘पा’ जैसी फिल्मों में काम किया. अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय के ऊपर गाना ‘कजरा- रे’ फिल्माया गया है. यह गाना सुपरहिट हुई थी.

शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बंटी और बबली’ को कल (27 मई) 15 साल पूरे हो जाएंगे. ‘बंटी और बबली’ आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखित और निर्मित थी. फिल्म की कहानी दो सपने देखने वालों के जीवन के चारों ओर घूमती है, जो छोटे शहरों से आते हैं. इस फिल्म मे ऐश्वर्या राय ने कैमियो किया था. फिल्म में अमिताभ पुलिस अधिकारी बने थे. अभिषेक बच्चन राकेश त्रिवेदी के किरदार में थे, वहीं रानी मुखर्जी के किरदार का नाम विम्मी सलुजा था.

फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल ‘बंटी और बबली-2’ जल्द आने वाला है. इस फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवारी वाघ भी नजर आएंगी. फिल्म के निर्देशक वरुण वी शर्मा हैं.

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘बंटी और बबली’ इस साल 26 जून को रिलीज होने वाली है. हालांकि लॉकडाउन के वजह से फिल्म रिलीज होगी या नहीं अभी कंफर्म नहीं हो पाया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: