90 विधायकों को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री तक आप पार्टी पहुंचायेगी सन्देश

chattisghar
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

रायपुर, 25 जुलाई (ह‍ि.स.). छत्तीसगढ़ प्रदेश मीडिया प्रभारी जयंत गायधने ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि व्यापम के माध्यम से चयनित शिक्षक उम्मीदवारो की नियुक्ति के साथ ,प्रदेश के सभी सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर श्वेत पत्र जारी कर उन पर तत्काल नियुक्ति को लेकर आमरण अनशन, पिछले 3 जुलाई से प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी के नेतृत्व में किया जा रहा है.

सरकार अभी तक इस मुद्दे पर चुप है. प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा कि अब सरकार के विधायकों के जरिये हम अपनी बात पहुंचाएंगे. 26 जुलाई को पूरे प्रदेश में सभी विधायकों को ज्ञापन के माध्यम से हम मुख्यमंत्री को जगाने का प्रयास करेंगे .

यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि सरकार हमारी मांगो को लेकर बयान दे रही, पर कहीं भी आम आदमी पार्टी का जिक्र नही है. पर मैं कहना चाहता हूँ कि आप भले ही हमारा जिक्र न करे, आम आदमी पार्टी का नाम लिए बिना ही शिक्षकों की नियुक्ति कर दे.

सरकार के सभी विभागों में नियुक्ति कर दें, ताकि प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार मिल सके .आज अनशन स्थल पर उमेश पोटाई, जितेंद्र मंडावी उपस्थित रहे.

हिन्दुस्थान समाचार/केशव