AAP नेता आतिशी कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम-क्वारंटाइन

आतिशी
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना वायरस (Corona Virus) के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए आज दिल्ली के LG अनिल बैजल और CM अरविंद केजरीवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विशेषज्ञों के साथ बातचीत की. दिल्ली सरकार के मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं.

अब आम आदमी पार्टी की कालकाजी विधानसभा से विधायक आतिशी मार्लेना (MLA Atishi Marlena) कोरोना संक्रमित हो गई हैं. आतिशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

आतिशी ने 16 जून को कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया था, जिसकी रिपोर्ट आज आई है. उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है. फिलहाल आतिशी को हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है.

दरअसल, आतिशी कोरोना के मामलों को लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रहीं थीं. 11 जून को हेल्थ डिपार्टमेंट के एक अधिकारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद 11 जून को ही आतिशी ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था. आतिशी मर्लीना के अलावा अक्षय मराठे की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री भी बीमार चल रहे हैं और उनका बुधवार को दोबारा कोरोना टेस्ट कराया गया है. रिपोर्ट का इंतजार है. इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी बीमार हो गए थे, उनका भी कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Cm Arvind Kejriwal) ने एक ट्वीट कर आतिशी के जल्दी ठीक होने की कामना की. केजरीवाल ने लिखा कि, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आतिशी जी का महत्त्वपूर्ण योगदान रहा है.

कोरोना पॉजिटिव होने वाली आतिशी आम आदमी पार्टी की तीसरी विधायक हैं. इससे पहले करोल बाग के विधायक विशेष रवि और पटेल नगर के विधायक राजकुमार आनंद कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.