CONGRESS-AAP में नहीं होगा गठबंधन, सिसोदिया बोले- कांग्रेस ने किया समय बर्बाद

  • शनिवार को आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की
  • आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की एक भी सीट नहीं है फिर भी 3 सीट मांग रही है

नई दिल्ली. दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के साथ गठबंधन होगा या नहीं इस पर शनिवार को मनीष सिसोदिया ने पर्दा उठाते हुए साफ कर दिया है कि उन्होंने तो बहुत कोशिश की कई फॉर्मूले कांग्रेस के सामने रखे लेकिन कांग्रेस तैयार नहीं हुई.

शनिवार को आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

दिल्ली में नहीं कांग्रेस की एक भी सीट- आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की एक भी सीट नहीं है फिर भी 3 सीट मांग रही है. सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में हमारे चार सांसद और 20 विधायक हैं, फिर भी हमें पंजाब में एक भी सीट नहीं दे रहे हैं.

मोदी और शाह को हराने के लिए हो गठबंधन- उन्होंने कहा कि जैसे कर्नाटक, उत्तर प्रदेश में गठबंधन हुआ उसी तरह दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और गोवा की 33 सीट पर मोदी और अमित शाह को हराने के लिए गठबंधन हो. हालांकि गोवा का समय बर्बाद हो गया, फिर पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह नहीं माने.

सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ये जानकारी दी. उन्होंने कहा कि गठबंधन का हमारा मकसद सिर्फ सीटों का बंटवारा नहीं, 18 सीटों पर मोदी-शाह की जोड़ी को नीचे लाने का है.

उन्होंने कहा कि देश के संविधान और संघीय ढांचे के लिए सबसे बड़ा खतरा जिस पार्टी से है, उस पार्टी को 18 सीटों पर नीचे लाते, तो यह बहुत बड़ा संदेश जाता की मोदी-शाह की जोड़ी हार रही है.

कांग्रेस होगी जिम्मेदार – सिसोदिया ने कहा कि देश के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वाली, शहीद हेमंत करकरे जैसे योद्धाओं की शहादत का अपमान करने वाली पार्टी फिर से सरकार बनाती है तो इसकी जिम्मेदार कांग्रेस होगी.

मकसद सिर्फ सीटों का बंटवारा नहीं है- संजय सिंह ने कहा, “दिल्ली में कांग्रेस की एक भी सीट नहीं है फिर भी 3 सीट मांग रही. पंजाब में हमारे 4 सांसद और 20 एमएलए हैं और फिर भी हमे एक भी सीट नहीं दे रहे.” गठबंधन में हमारा मकसद सिर्फ सीटों का बंटवारा नहीं, 18 सीटों पर मोदी-शाह की जोड़ी को नीचे लाने का है.

Trending Tags- Aam Aadmi Party, Aaj ka samachar, Aap, Aap Congress Alliance, Aap Congress Coalition, Congress, Election 2019, Lok sabha chunav, Manish Sisodia, Lok sabha election 2019

%d bloggers like this: