आमिर खान का ये धांसू लुक देखा क्या?

  • बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं
  • फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी.

नई दिल्ली: लंबे बाल और लंबी दाढ़ी वाले इस शख्स को आप पहचान पाए क्या. धांसू लुक वाला ये शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं जी हां आपने बिल्कुल सही सुना ये आमिर खान है. आमिर खान का ये लुक देखकर आप भी ओह माय गॉड बोल ही पड़ेंगे.

दरअसल बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के लिए आमिर खान ने नया लुक कैरी किया है. राजस्थान के जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग चल रही है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान अपने फैंस के लिए एक बार फिर एक नए लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स में इसे लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है.

शूटिंग के दौरान आमिर खान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो लाल सिंह चड्ढा के रोल में नजर आ रहे हैं. आमिर खान बिल्कुल अलग लग रहे हैं. जैसलमेर में दिन भर चली शूटिंग के दौरान बड़ी संख्या में आमिर खान को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ लग गई, जिन्हें किसी तरह काबू कर शूटिंग की गई.

फिल्म के टीजर आने से पहले फिल्म में आमिर का नया लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. हालांकि आमिर का ये लुक ऑफिशियली रिलीज नहीं किया गया है, लेकिन कुछ फैन पेज हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान खींची गई इन फोटोज को शेयर किया है. फोटो में आमिर लंबे बालों के साथ लंबी दाड़ी में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर कैप लगाई हुई है और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है.

बता दें कि इससे पहले आमिर खान ने एक और लुक शेयर किया था. जिसमें वो सरदार के लुक में नजर आ रहे थे. जिसने सिर पर पगड़ी बांधी हुई है और बड़ी दाड़ी मूंछों के साथ हाफ शर्ट में बैठा हुआ था. फैन्स को उनका ये लुक भी काफी पसंद आया था. फिल्म में आमिर कई अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे. फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी.

फिल्म में आमिर खान के अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर भी लीड रोल में हैं. लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई, फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि फिल्म का प्रोडक्शन आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस कर रहा है.

फॉरेस्ट गंप का डायरेक्शन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म अगले क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Trending News: Latest News of Aamir Khan | Bollywood Upcoming Movie

Leave a Reply

%d bloggers like this: