बेटी इरा के लाइव वर्कआउट सेशन में अचानक ली आमिर ने एंट्री, ट्रेनर से की खास बातचीत

एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान वैसे तो फिल्मों में एंट्री नहीं की है, लेकिन इरा की फैन फ्लोइंग किसी बॉलीवुड एक्टर से कम भी नहीं है. इरा हमेशा ही अपने हॉटलुक्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर फैंस हमेशा यही पूछते हैं कि वो हमेशा इतनी फिट और खूबसूरत कैसे लगती हैं.

तो बता दें इरा खान अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं, वो रगुलर जिम करती हैं. खास बात ये है कि लॉकडाउन में भी इरा ने अपनी ट्रेनिंग नहीं छोड़ी है. इरा लॉकडाउन में इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपने फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉजनिक के साथ वर्कआउट करती हैं.

हालांकि इस बार इरा के वर्कआउट सेंशन में एक स्पेशल गेस्ट आए, जो कोई और नहीं बल्कि इरा के पापा एक्टर आमिर खान थे.

दरअसल आमिर खान वर्कआउट वीडियो के बीच आकर ट्रेनर डेविड पॉजनिक और इरा को चौंका देतें है, इसके बाद वो डेविड से इंस्टाग्राम लाइव पर बातचीत करते हैं. सोशल मीडिया आमिर और इरा का इंस्टाग्राम लाइव बहुत वायरल हो रहा है.

दिलचस्प बात ये है कि वीडियो में ट्रेनर डेविड आमिर से भी पुशअप्स करने को कहते हैं, लेकिन आमिर माना कर देते है. आमिर कहते हैं- नहीं मैं नहीं कर सकता अभी, इस पर इरा वादा करती है कि अगली बार आमिर जरुर वर्कआउट करेंगे.

वैसे आपको बता दें डेविड पॉजनिक आमिर के भी ट्रेनर रह चुके हैं. जी हां, फिल्म धूम 3 और पीके के लिए डेविड ने भी आमिर को ट्रेन किया था. धूम 3 में आमिर ने जो बॉडी बनाई, वो डेविड की वजह से ही पॉसिबल हो पाया.

डेविड के अनुसार धूम 3 के दौरान आमिर के साथ इरा भी आती थी, लेकिन वो वर्कआउट करने से हमेशा ही बचती थी, खैर अब इरा डेविड की स्टूडेंट है और उनका कोई सेशन मिस नहीं करती हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: