इरा खान ने शेयर की फैमिली फोटो, ग्रे हेयर कलर में दिखा आमिर का नया लुक

कोरोनावायरल की वजह से लगे लॉकडाउन में हर कोई अपने परिवार के साथ समय बिता रहा है. इस लॉकडाउन में फैंस को एक्टर आमिर खान का भी नया अवतार देखने को मिल रहा है.

आमिर खान नये लुक में एकदम फिट और स्लीम दिख रहे हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं. इतना ही नही आमिर अपने बालों का कलर भी चेंज कर दिया है. आमिर ने बालों को ग्रे कर दिया है, जिसमें वो काफी जच रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उनके इस नए लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आमिर के इस नए लुक को उनकी बेटी ईरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की है. जिसमें आमिर खान, इरा, किरण राव और आमिर की भतीजी जायन मारी खान भी नजर आ रही हैं.

ये सभी साथ बैठकर जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म मिसेज सीरियल किलर देखने के लिए साथ बैठें है. इस फिल्म में आमिरी की भतीजी जायन मारी खान ने भी काम किया है.

फोटो में आमिर ग्रे सूट और ब्राउन पैंट के साथ सफेद शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए इरा ने जायन मारी खान को उनके बॉलीवुड डेब्यू की शुभकामनाएं दी है.

फोटो के कैप्शन में इरा ने लिखा- “और यह शुरू हो जाता है!  मैं तुमसे प्यार करती हूँ जायन खान और मुझे तुम पर गर्व है और तुम्हारे लिए खुश हूँ. ‘मिसेज सीरियल किलर’.”  

आमिर ने जायन मारी खान की डेब्यू मूवी मिसेज सीरियल किलर की प्रीमियर को अटेंड किया ऐसे में यहां आमिर सूट बूट पहने नजर आए तो वहीं उनकी बेटी इरा भी येलो कलर की साड़ी पहनी नजर आई.

बता दें फिल्म मिसेज किलर को नेटफिलिक्स पर 1 मई के दिन रिलीज किया गया. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, मनोज बाजपेयी और मोहित रैना लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: