Crime: बिजनौर में मामूली बात पर युवक ने की दोस्त की हत्या

jonpur
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

जौनपुर . शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बड़ौना गांव में मंगलवार की देर रात को मामूली विवाद में एक युवक ने अपने दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस घटना से पूरे गांव में तनावपूर्ण की स्थिति उत्पन्न हो गयी. सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ऐहतियातन तौर पर गांव में पीएसी और भारी फोर्स को तैनात कर दिया.बड़ौना गांव में रहने वाला 27 वर्षीय सतीश कुमार दैनिक मजदूरी करता था. मंगलवार को वह खेतासराय थाना क्षेत्र के गांव में अपने साथी प्रवेश गौतम के साथ मजदूरी करने गया था.

 

परिजनों का कहना है कि देर शाम को वापस लौटने के बाद वह प्रवेश गौतम के साथ प्राथमिक विद्यालय के सामने शौच के लिए गया था. आरोप है कि इस बीच दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान प्रवेश ने सतीश पर चाकू से हमला कर मौके से फरार हो गया.

सतीश मौके जमीन पर तड़प रहा था. इधर रास्ते से गुजर रहे युवकों ने घायल को देखकर शोर मचाया तो परिजन भी मौके पर पहुंच गए. परिजन सतीश को लेकर नगर के निजी अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन शव लेकर घर पहुंच गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की नजाकत को देखते हुए गांव में थाने की पुलिस और पीएसी को लगा दिया. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेने की जद्दोजहद में लगी रही. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ने परिजनों को समझा-बुझाकर व दोस्त खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कह कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक शहर डॉ. संजय कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा दोस्त खिलाफ हत्या की तहरीर दी गई है. मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है किन परिस्थितियों में हत्या की गई. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर इसका खुलासा किया जायेगा.

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश