AVENGERS ENDGAME में ए आर रहमान की एंट्री

दुनिया में शायद ही कोई ऐसा होगा जो एवेंजर्स सीरीज का फैन ना हो. एवेंजर्स बच्चे, जवान, बूढ़े हर उम्र के लोगों में फेमस है यही वजह है कि मार्वल स्टूडियोज एवेंजर्स सीरीज को दुनियाभर की अलग-अलग भाषा में रिलीज करता है.

एवेंजर्स सीरीज का आखिरी पार्ट एवेंजर्स एंड गेम अगले महीने 26 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. आखिरी पार्ट होने की वजह से इसका बज़ भी बहुत ज्यादा है. भारत में एवेंजर्स तीन भाषा में रिलीज हो रही है – हिंदी, तमिल और तेलुगु.

लेकिन फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात ये है कि मेकर्स इंडियन फैंस को खुश करने के लिए एवेंजर्स एंड गेम के लिए हिंदी सॉन्गस भी कम्पोज कर रहा है. जो 1 अप्रैल को रिलीज किए जाएंगे. एवेंजर्स एंड गेम के लिए सॉन्गस ऑस्कर विनर ए आर रहमान कम्पोज करेंगें.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. दर्शक फिल्म का इसलिए भी बेसब्री से इंतजार है क्योंकि एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर में स्पाइडर मैन और कई हीरो गायब हो गए थे. जिस वजह से हर कोई जानने को बेकरार है कि एवेंजर्स थैनोस को कैसे हराएंगे और क्या स्पाइडरमैन वापस आएगा.

वैसे बता दें मार्वल स्टूडियोज ने हाल में 8 मार्च को कैप्टन मार्वल रिलीज की थी. एवेंजर्स एंड गेम कैप्टन मार्वल भी नजर आएंगी.  वहीं फिल्म के डायरेक्टर जो रूसो ने हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को लेकर चौंकाना वाला खुलासा किया था. जो रूसो के अनुसार एवेंजर्स एंड गेम के ट्रेलर में दिखाए गए कई सीन्स फिल्म में नहीं है. वो सिर्फ इसलिए ट्रेलर में दिखाए गए थे ताकि दर्शक फिल्म की स्टोरी का पहले से अंदाजा न लगा सकें.

वहीं सलमान खान की अपकमिंग फिल्म भारत का ट्रेलर भी 26 अप्रैल को एवेंजर्स एंड गेम के साथ रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने भारत के ट्रेलर को बंपर ओपनिंग देने के लिए ही इसे एवेंजर्स के साथ दिखाने का फैसला लिया है. फिल्म भारत में सलमान खान लीड रोल में है. सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, तब्बू और दिशा पटानी भी इस फिल्म में अहम रोल में है.

%d bloggers like this: