फरीदाबाद: अयोध्या में जल्द बनेगा भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर-कृष्णपाल गुर्जर

www
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

केंद्रीय राज्यमंत्री ने किया 3 करोड़ की आरएमसी रोड का शिलान्यास

फरीदाबाद, 11 अगस्त (हि.स.).सरकार ने विकास के जो वादे किए थे, उन सभी विकास कार्यों को तेजी से पूरा किया जा रहा है. सरकार की कथनी और करनी एक है.अब देश व प्रदेश में विकास के नए आयाम लिखे जा रहे हैं.

मंगलवार को केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने राजीव कॉलोनी में एक रोड के शिलान्यास समारोह को संबोधित करते हुए कहे. केंद्रीय मंत्री ने राजीव कॉलोनी में लगभग 3 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले आरएमसी सीमेंटेड रोड का शिलान्यास किया.

उन्होंने कहा कि यह रोड सेक्टर-56 मोड से चुंगी तक 1400 मीटर लंबा है तथा 18 फीट इसकी चौड़ाई होगी.इस रोड के दोनों तरफ आरसीसी नाले बनाए जाएंगे, ताकि रोड पर पानी न भरे.उन्होंने कहा कि इस रोड के बन जाने से राजीव कॉलोनी ही नहीं बल्कि समयपुर, करनेरा, सिरमथला आदि कई गांवों को इसका फायदा होगा.

उन्होंने बताया कि यह रोड आगामी 3 महीने में बनकर तैयार हो जाएगा.इसी के साथ साथ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एक करोड़ 40 लाख रुपए की लागत से यहां पर रेनीवाल से पीने के पानी की व्यवस्था को दुरस्त किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पूरे हरियाणा प्रदेश में विकास कार्य दोबारा से शुरू कर दिए गए हैं जोकि कोरोना जैसी महामारी के कारण रुक गए थे.उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में ही राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी है जोकि बहुत जल्दी भव्य रुप से तैयार हो जाएगा.

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव