शकरपुर से बरामद हुई 9 साल की बच्ची की लाश, दुष्कर्म की आशंका

पूर्वी दिल्ली के शकुरपुर इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको झकझोर के रख दिया है.

9 साल की बच्ची की लाश दिल्ली के शकुरपुर इलाके से बरामद हुई है. बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई. मासूम के साथ दरिंदगी की आशंका भी जताई जा रही है पर ऐसा अभी साफ नही हो पाया है. दुष्कर्म का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा.

मासूम अपने माता पिता के साथ लड़कों के पेईंग गेस्ट होस्टल में रहती थी. शुक्रवार को परिजनों ने बच्ची को बेहोशी की हालात में देखकर उसे पास के नार्सिंग होम में भर्ती में कराया.

अस्पताल में बच्ची मौत से जिंदगी के जंग हार गई. अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची के माता पिता उसी पीजी में काम किया करते थे. जैसे ही पुलिस को इस बारे में खबर मिली पुलिस ने पीजी के ठेकेदार वसीम अहमद उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर पुछताछ शुरु कर दी है.

पीजी में लगभग 35 छात्र रहते थे. मां ऊपर के कमरे में काम कर रही थी. बच्ची अपनी बहन के साथ अपने रुम में थी. जब मां नीचे के कमरे में साफ- सफाई के लिए आई तब उसमें अपनी बेटी को अचेत हालात में पड़ा देखा.

मासूम बच्चों के साथ दुष्कर्म के मामले हुए आम

राजधानी दिल्ली में रेप की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है. मासूमों के साथ दिन प्रतिदिन ऐसी घटनाएं होना आम हो गया है. हर रोज कही न कही बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले सुनाई दे ही जाते हैं. अभी हालही में दिल्ली के हरियाणा में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था

ये है पूरा मामला

4 साल की बच्ची के साथ 45 साल के इस शख्स ने की दरिंदगी की हद पार

दिल्ली के बवाना में चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत की हद पार की गई है.

बवाना में बच्ची के साथ रेप की घटना के बाद लोगों का गुस्सा सांतवें आसमान पर है. बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है.जानकारी के मुताबिक बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके में 4 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई है. 45 साल के एक शख्स पर इसका आरोप लगा है. बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए दिल्ली के महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्ची का इलाज मेडिकल महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में चल रहा है.

1 thought on “शकरपुर से बरामद हुई 9 साल की बच्ची की लाश, दुष्कर्म की आशंका”

Leave a Comment