मेरठ में दरोगा और पीएसी के तीन जवानों सहित छह नए कोरोना संक्रमित

मेरठ, 23 मई (हि.स.).शुक्रवार की रात मेरठ जिले में कोरोना के छह नए संक्रमित मरीज मिले हैं.इनमें एक दरोगा और तीन पीएसी जवान शामिल है.

इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. जिसके बाद जिले में कुल पॉजिटिव केस का आंकड़ा 364 हो गया है .उधर सुभारती मेडिकल काॅलेज में भर्ती गाजियाबाद के मोदीनगर की एक मरीज की मौत के बाद उसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई.

सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात को आई जांच रिपोर्ट में भेजे गए 218 सैम्पल में से छह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.इनमें दो सैम्पल प्राइवेट लैब और अन्य चार मेडिकल काॅलेज की लैब में पाॅजिटिव आए.संक्रमित व्यक्तियों में पीएसी छठी वाहिनी के तीन जवान शामिल हैं. जो बीती 17 मई को संक्रमित पाए गए एक अन्य जवान के संपर्क हैं.

अब तक पीएसी के 18 जवान कोरोना पाॅजिटिव मिल चुके हैं.इसी के साथ ब्रह्मपुरी थाने में तैनात तेज विहार निवासी 59 वर्षीय दरोगा में भी कोरोना की पुष्टि हुई है.जिसके बाद दरोगा के संपर्क में आए अन्य पुलिसकर्मियों को एकांतवास में भेजा जा रहा है.कंकरखेड़ा के लक्ष्य हॉस्पिटल में 21 मई को एक बच्चे को जन्म देने वाली ऊंचा सद्दीक नगर निवासी महिला में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है.

इसी के साथ एक पुराने संक्रमित के संपर्क में आई अंजुम पैलेस निवासी 59 वर्षीय महिला भी संक्रमित मिली है.इस तरह से छह नए केस मिलने के बाद मेरठे में पॉजिटिव पाए गए कुल केस का आंकड़ा 364 हो गया है.इनमें 21 व्यक्तियों की अब तक मौत हो चुकी है.

187 स्वस्थ होकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज को चुके हैं.जिले में अब कोरोना के 156 एक्टिव केस हैं.उधर सुभारती मेडिकल काॅलेज में भर्ती मोदीनगर के एक मरीज की मौत के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई.

हिन्दुस्थान समाचार/कुलदीप/मोहित

Leave a Reply

%d bloggers like this: