महाराष्ट्र: नवी मुंबई में CRPF के 6 जवान कोरोना पॉजिटिव

CRPF Jawan Corona Positive
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मुंबई, महाराष्ट्र।

नवी मुंबई में शुक्रवार को सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स के छह जवानों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसलिए तलोजा इलाके में स्थित सीआरपीएफ (CRPF) जवानों की इमारत को सील कर दिया गया है. इन जवानों के अन्य साथियों को क्वारेंटाइन किया गया है. इन जवानों की ड्यूटी मुंबई एयरपोर्ट पर थी.

इसी प्रकार मुंबई में एक पुलिस उपायुक्त को भी कोरोना हो गया है, जिसका इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में चल रहा है. शुक्रवार को शाम तक राज्य में कुल 442 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि कोरोना से अब तक सूबे में 42 लोग ठीक हो गए हैं. उन्होंने कहा कि पैनिक होने की जरूरत नहीं है, सभी लोग घरों में रहकर सरकारी निर्देशों का पालन करें.

जानकारी के अनुसार नवी मुंबई में रहने वाले सीआरपीएफ के एक जवान को पिछले सप्ताह कोरोना हुआ था. इसके बाद उसके साथियों की जांच की गई थी और उसके पांच अन्य साथी कोरोना पॉजिटिव पाए गए. सभी का इलाज कामोठे में हो रहा था. शुक्रवार को आज छह अन्य सीआरपीएफ के जवानों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. विभागीय आयुक्त शिवाजी दौंड ने सीआरपीएफ जवानों की इमारत को पूरी तरह सील कर दिया है.

मुंबई में कोरोना में सर्वाधिक 236 मरीज पाए गए हैं. वर्ली कोलीवाड़ा, लालबाग, बिंबिसार, चेंबूर, तिलक नगर, धारावी, चार बंगला, मालवनी, बोरीवली, दहिसर आदि इलाकों में भी कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. इसलिए मुंबई में 190 इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर