सुशांत की मौत के बाद से कम हुए करण जौहर के फैन, सोशल मीडिया पर इतने लोगों ने किया अनफॉलो

karan and sushant
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से चल रही भाई भतीजावाद की बहस में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ निशाने पर आए हैं, जिसमें सबसे ज्यादा करण जौहर को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा हैं.

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले घर में सुसाइड कर लिया था. जिसके बाद से ही नेपोटिज्म का मामला गरमाया है. करण जौहर के सोशल मीडिया पर करीब 5 लाख फॉलोअर कम हो गए हैं .

सोशल मीडिया पर यूजर्स करण को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताते हुए ट्रोल कर रहे हैं जबकि इस  मुद्दे पर मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने चुप्पी साध रखी है.

बात अगर इंस्टाग्राम की करें तो करण के इंस्टा अकाउंट पर लगातार फॉलोअर्स गिर रहे हैं पिछले दो हफ्तों में फिल्ममेकर को कई लोगों ने अनफॉलो किया है. पहले जहां करण जौहर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स थे,वहीं वर्तमान में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग की वजह से करण जौहर ने MAMI के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है. सोर्सेस की मानें तो  प्रतिष्ठित फिल्म समारोह की चेयरपर्सन दीपिका पादुकोण ने उन्हें इस्तीफा वापस लेने की बात कही है लेकिन करण अपने लिए गए फैसले के साथ हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/ दीक्षा