इस साल बिल्कुल नए अंदाज में दिखेंगी ये 5 कार

कार कम्पनियां जल्द ही अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाले कार मॉडल के नए वैरिएंट भारत में लॉन्च करने जा रही है. कम्पनियां इन सभी कारों को एडवान्सड़ फीचर्स के साथ पेश करेगी. कम्पनियां अपनी फेमस कारों के ही नए मॉडल मार्किट में लाएगी जो कि पहले से ही बाज़ार पर अपनी पकड़ बनाये हुए हैं.

मारुति सुजुकी इंडिया 2019 में भी अपने कई मॉडलों के अपग्रेड वर्जन पेश करने जा रही है. इसके साथ ही बाकि कम्पनियां भी अपनी कारों के नए मॉडल को जल्द ही मार्किट में उतारेंगी. आइए डालते हैं उन कार पर जो 2019 में अपग्रेड वर्जन के साथ आएगी.

वैगनआर

नई वैगनआर भारत में 23 जनवरी को लॉन्च की जाएगी. इस नई कार के टीजर को भी ऑफिशियली जारी कर दिया गया हैं. वैगनआऱ भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली बैचबैक कारों में से एक है. नई कार पहले वाले मॉडल से थोडी जुदा दिखाई दे रही है. नई वैगनआर में नया डैशबोर्ड, नया इंटीरियर और स्मार्ट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट इस्तेमाल किया गया है. जो कि इस कार को पहले से खास बनाता हैं.

WagonR 2019

बेलेनो फेसलिफ्ट

इस प्रीमियम हैचबैक को भारत में काफी पसंद किया गया. नई बेलेनो इसी साल जून लॉन्च हो सकती है. नई बेलेनो फेसलिफ्ट मॉडल के साथ आएगी. इसके साथ ही कार में थोड़े से बदलाव भी देखने को मिलेंगे. हालांकि कार में मैकेनिकली ज्यादा चेंजस नहीं देखने को मिलेंगे. फेसलिफ्ट बलेनो में स्पीड अलर्ट्स, चाइल्ड सीट माउंटिंग और सीट बेल्ट रिमाइंड जैसे फीचर्स भी मुहैया कराए जायेंगे.

Baleno Facelift 2019

होंडा ब्रियो

इस कार को हैचबैक सेंगमेट में बेहतरीन डिजाइन के लिए जाना जाता है. न्यू होंडा ब्रियो को इंडोनेशिया में एक इंवेट के दौरान पेश किया था. इस कार को पहले से ज्यादा स्पेसियस बनाया गया है. न्यू होंडा कार को इसी साल लॉन्च किया जाएगा. इसकी अनुमानित कीमत भारत में 6 लाख रूपये के आस-पास हो सकती है.

Honda Brio 2019

रेनो डस्टर

रेनॉ इस साल न्यू डस्टर को भारत में लॉन्च करेगी. रेनो डस्टर की भारत में काफी ब्रिकी हुई थी. इस बार न्यू डस्टर में ग्रिल को बड़ा कर दिया जाएगा. इसके साथ ही विंड स्क्रीन में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. जबकि गाड़ी की लाइट को भी अलग अंदाज में देखा जा सकता हैं. नई डस्टर की कीमत भारत में 9 लाख रूपये से शुरू हो सकती है.

Renault Duster 2019

फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट

फोर्ड भी इंडियन कस्टमर्स के लिए फिगो का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने वाला हैं. कंपनी इस कार को अपडेट करने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. फिगो का अपग्रेडेड वर्जन इस साल के मार्च तक मार्किट में लॉन्च हो सकता हैं. नई फीगो का डिजाइन नई एस्पायर कुछ हद तक मेल खाता हैं. इस में नई एस्पायर की तरह हनीकॉम्ब मैश ग्रिल, नए बंपर और 15 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं.

Ford Figo Facelift 2019
%d bloggers like this: