खाई में गिरी मैटाडोर, 41 लोग घायल, सेना अस्पताल में हो रहा है घायलों का इलाज

उधमपुर, 27 अगस्त
उधमपुर जिले की तहसील रामनगर के कू-वारटा क्षेत्र में मंगलवार को एक मैटाडोर के खाई में गिर जाने से उसमें सवार 41 लोग घायल हो गए. घायलों को तुरंत जिला अस्पताल उधमपुर में भर्ती करवाया गया, जहां पर 7 की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सेना अस्पताल तथा एक अन्य की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जम्मू मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को रामनगर से रौन दोमेल आ रही मैटाडोर नंबर जेके14डी-6647 जैसे ही कू वारटा के पास पहुंची कि चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे मैटाडोर गहरी खाई में जा गिरी. इससे वहां पर हाहाकार मच गया. वहीं स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी लगते ही उन्होंने तुरंत इस संबंध में पुलिस को सूचित किया.

खुद राहत कार्य करते हुए घायलों को बाहर निकाला तथा उन्हें उधमपुर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर 7 की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें सेना अस्पताल में भेज दिया गया जबकि एक अन्य यात्री को जम्मू मेडिकल काॅलेज के लिए रेफर कर दिया गया.

इस सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों की पहचान संजीव कुमार पुत्र राम सिंह निवासी कू मलाड़, अशोक सिंह पुत्र सूरम सिंह निवासी चनूनता, शाम लाल पुत्र कृष्ण लाल निवासी नगरोटा पंजग्रांई, सुदेश कुमार पुत्र साधु राम निवासी नगरोटा पंजग्रांई, गुलशेर मोहम्मद पुत्र गुलाम हसन निवासी बट्टलबालियां के रुप में की गई है.

राकेश कुमार पुत्र करतार चंद निवासी चनूनता, ठाकुर दास पुत्र मंगतु निवासी नगरोटा पंजग्रांई, मदन लाल पुत्र प्रेमनाथ निवासी सेरमंजला, अजय कुमार पुत्र पुरशोत्तम कुमार निवासी भुगतरयान, रमेश कुमार पुत्र धर्मु निवासी पंजग्रांई के रूप में हुई जबकि समाचार लिखे जाने तक अन्य की पहचान नहीं हो पाई थी. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है तथा दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.


हिन्दुस्थान समाचार/रमेश

Leave a Reply

%d bloggers like this: