23 मई के बाद भाग जाएंगे TMC के 40 विधायक- पीएम मोदी

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि TMC कार्यकर्ता पोलिंग बूथ पर वोटिंग को प्रभावित कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद चारों तरफ कमल खिलेगा तो टीएमसी के विधायक ममता बनर्जी का साथ छोड़ देंगे. इस दौरान पीएम मोदी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि टीएमसी के 40 विधायक उनके संपर्क में है.

अब EVM को भी मेरे साथ दी जाती है गाली- बंगाल के श्रीरामपुर में पीएम मोदी ने कहा, ‘पहले सिर्फ मोदी को गालियां दी जाती थी, अब ईवीएम को भी दी जा रही है. तृणमूल कांग्रेस के गुंडे लोगों को वोट डालने से रोक रहे हैं.’

क्या सौभाग्य है मेरा- बंगाल की रैली में पीएम मोदी ने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘दीदी ने घोषणा की है अब वो मुझे बंगाल की मिट्टी- पत्थरों से बना रसगुल्ला खिलाना चाहती हैं. वाह, क्या सौभाग्य है मेरा.

महापुरुषों की चरण की धूल मेरा जीवन धन्य– बंगाल की मिट्टी का रसगुल्ला मतलब, रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, चैतन्य महाप्रभु, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महापुरुषों की चरण की धूल , वो माटी जिन पर उनके पैर पड़े, वो माटी जिन्होंने देश को बनाने वाले ऐसे महान व्यक्तित्वों को बनाया, मुझे अब उस माटी का प्रसाद मिलेगा तो मेरा जीवन धन्य हो जाएगा.

महामिलावट नहीं चाहते मजबूत सरकार- विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘मिशन महामिलावट यानि केंद्र में ऐसी खिचड़ी सरकार, जो कमजोर रहे, जिस सरकार में ये लोग करोड़ों-अरबों रुपए इधर से उधर कर पाएं, जो इनके परिवारों को, इनके रिश्तेदारों की गुलाम बनकर काम करे. ये किसी भी कीमत पर देश में एक मजबूत, पूर्ण बहुमत वाली सरकार नहीं चाहते.