चित्तौड़गढ़: ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, 4 की मौत, 5 घायल

चित्तौड़गढ़, राजस्थान।

जिले में मध्य प्रदेश की सीमा पर जलिया चैक पोस्ट के पास एक ट्रक की टक्कर से कार सवार 4 युवकों की मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. उनकी हालत भी गंभीर है और उन्हें उदयपुर रेफर किया गया है. निम्बाहेड़ा थाना कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार महाराष्ट्र निवासी सात युवक कार से राजस्थान भ्रमण के लिए आ रहे थे. यहां मध्य प्रदेश से राज्य की सीमा में प्रवेश करते ही शनिवार को तड़के करीब चार बजे चित्तौडग़ढ़ जिले में जलियां चेक पोस्ट के पास सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी. 

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो चीख-पुकार मची थी. लोगों ने तुरंत थाना निम्बाहेड़ा कोतवाली पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को कार से बाहर निकालवाया. दो लोग महाराष्ट्र के धुलिया निवासी अब्दुल सुभान पिंजारा और महेन्द्र पारीक की मौके पर ही मौत हो गई. 

हादसे में घायल हुए लोगों को निम्बाहेड़ा चिकित्सालय ले जाया गया. वहां से उन्हें चित्तौडग़ढ़ रेफर कर दिया गया. जहां एक और युवक गिरीश मराठा ने दम तोड़ दिया. हेमंत पाटिल, नवदीप जिरासे, निलेश पांवरा और स्वराज पाटिल को उदयपुर में भर्ती कर लिया गया है. लेकिन शनिवार की दोपहर निलेश पांवरा की भी मौत हो गई. जबकि 3 घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. 

मामले की सूचना निम्बाहेड़ा पुलिस ने सभी के परिजनों को दे दी है. शनिवार शाम तक उनके चित्तौडग़ढ़ पहुंचने की उम्मीद है. पुलिस के अनुसार ट्रक चालक दिलीप सिंह निवासी राजसमंद के थाना भीम अंतर्गत भीलखेड़ा और खलासी भीम सिंह पुत्र रमेश सिंह रावत भी घायल हुए हैं. इनका निम्बाहेड़ा चिकित्सालय में उपचार कराया गया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/अखिल

Leave a Reply

%d bloggers like this: