जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बस खाई में गिरी, 35 यात्रियों की मौत

नई दिल्ली. जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) में आज एक बड़ा हादसा हो गया है. जम्मू के किश्तवाड़ (Kishtwad) के केशवन इलाके में यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई है. मौके पर पुलिस और बचाव दल की टीमें पहुंच गई हैं.

इस दुर्घटना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में हुआ हादसा दिल दहला देने वाला है

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने हादसे में घायल लोगों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है.

इस हादसे में 33 लोगों की मौत की खबर है. इस हादसे में दर्जनों लोग घायल हो गए हैं. मौके पर रेस्कयू टीम ने पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि मिनी बस में क्षमता से ज्यादा यात्री सवार थे. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

हादसे में घायल हुए यात्रियों को नजदीक के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. ये हादसा सुबह 7 बजकर 50 मिनट पर किश्तवाड़ के केवासन इलाके में हुआ है. बताया जा रहा है कि मिनी बस का रजिस्ट्रेनशन नंबर JK 17/6787 है.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यात्रियों से भरी एक मिनी बस केशवन से किश्तवाड़ की और जा रही थी तभी ये बस श्रीगिरी के नजदीक की सड़क पर फिसल गई और खाई में गिर गई.

स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के समय ऐसी आवाज आई जैसे कोई धमाका हुआ हो. स्थानीय लोगों ने जब बाहर निकलकर देखा तो बस खाई में गिरी हुई थी.

1 thought on “जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में बस खाई में गिरी, 35 यात्रियों की मौत”

Leave a Reply

%d bloggers like this: