अनुष्का, श्रद्धा से आगे निकली आलिया..किया ये कारनामा

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए साल 2019 काफी दिलचस्प साल होने वाला है. साल की शुरुआत से ही आलिया किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. कभी रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर तो कभी गली बॉय में अपने कैरेक्टर सैफीना को लेकर.

आलिया की पॉपुलैरिटी इन दिनों आसमान छु रही है. यही वजह है कि आलिया के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स हो गए है. आलिया से आगे इंस्टा पर सिर्फ दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा है.

दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर 33.6 मिलियन फॉलोवर्स है. वहीं प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन फॉलोवर्स है.

View this post on Instagram

👗

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया के अकाउंट से 30 मिलियन फॉलोवर्स कम्पलीट होने की खुशी में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें आलिया के सभी पॉपुलर कैरेक्टर डाले गए हैं.

आलिया के फॉलोवर्स बढ़ने की एक बढ़ी वजह उनकी बैक टू बैक हिट फिल्में है. आलिया को बॉलीवुड में 6 साल पूरे हो चुके है. और इन 6 सालों में फिल्म शानदार को छोड़कर आलिया की बाकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. यही नहीं आलिया ने अपने कैरेक्टर्स से बॉक्स ऑफिस पर अलग पहचान भी बनाई है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आलिया को अब तक दो बार बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुका है. पहला फिल्म फेयर आलिया को फिल्म उड़ता पजांब के लिए मिला था. वहीं इस साल फिल्म राजी के लिए आलिया को दूसरा फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला. वैसे सिर्फ फिल्मफेयर ही नहीं जीसीने, रील अवॉर्ड सहित कई अवॉर्ड फंक्शन में सिर्फ राजी की ही धूम रही. राजी के लिए आलिया को बेस्ट ऐक्ट्रेस का स्टार स्क्रीन अवॉर्ड भी मिला है.

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

इतनी जल्दी इतनी कामयाबी पाना आसान नहीं है. लेकिन आलिया जानती है कि उन्हें अपने स्टारडम को कभी भी खुद पर हावी नहीं होने देना है. आलिया की अपकमिंग फिल्म कलंक है जो 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में है.

फिल्म का टाइटल सॉन्ग 29 मार्च को यूट्यूब पर लांच किया जाएगा.  

%d bloggers like this: