तमिलनाडु से अपने खर्चे पर बस लेकर ऋषिकेश पहुंचे 28 प्रवासी

ऋषिकेश. लॉकडाउन की वजह से 28 प्रवासी ऋषिकेश पहुंचे. ये सभी 28 प्रवासी अपने खर्चे पर ऋषिकेश पहुंचे हैं. ये प्रवासी उतराखंड के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक तमिलनाडु के चेन्नई में होटल व्यवसाय से जुड़े 28 प्रवासियों के ऋषिकेश पहुंचने पर प्रशासन ने मुनि की रेती स्थित एक स्कूल में उनके ठहरने व खाने-पीने की व्यवस्था की है.

मुनी की रेती थाना प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि यह सभी 28 प्रवासी उत्तराखंड के ही रहने वाले हैं और बुधवार की रात लगभग बारह बजे चेन्नई से एक बस के माध्यम से तीर्थनगरी ऋषिकेश के थाना मुनि की रेती की कैलाश गेट पुलिस चौकी के पास पहुंची. जिन्हें पुलिस ने रोक लिया और पूछताछ की. प्रवासियों ने बताया कि वे चेन्नई के एक होटल में कार्य करते हैं और लॉकडाउन की वजह से वहां फंसे थे. वे लोग अपने खर्चे पर तीन लाख पन्द्रह हजार रुपये में बस को बुक करके लाये हैं. सभी उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों से हैं.

ऋषिकेश पहुंचे दीपक सिंह और अजय रावत ने बताया कि रास्ते में खाने-पीने की कोई व्यवस्था उन्हें नहीं मिली. लगातार तीन दिन का सफर कर ऋषिकेश पहुंचे हैं. यहां आकर उन्हें सुकून मिला है. अब वह आसानी से अपने घर पहुंच जाएंगे. मुनिकीरेती पुलिस ने सभी 28 लोगों को कैलाश गेट स्थित पूर्णानन्द इंटर कॉलेज में ठहराया और खाने-पीने का प्रबंध किया. इन सभी को प्रशासनिक व्यवस्था के तहत उनके जनपदों को भेजा जायेगा.

हिन्दुस्थान समाचार /विक्रम

Leave a Reply

%d bloggers like this: