राजस्थान में बदमाशों का तांडव, 25 राउंड फायरिंग, 5 वाहन फूंके

अलवर. अलवर के बहरोड़ में बदमाशों का आतंक दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने अब अपने तरीके से खौफ पैदा कर रंगदारी दिए जाने का जो तरीका बनाया है, उससे आमजन में असुरक्षा बढ़ रही है.मामला रविवार तड़के लगभग चार बजे का है.

यहां बहरोड़ क्षेत्र के गोकुलपुरा में डेयरी के बाहर खड़े वाहनों को बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में आग के हवाले कर दिया.यही नहीं, इन बदमाशों ने लगभग 20 से 25 राउंड फायरिंग भी की ताकि लोगों में खौफ पैदा हो सके.आग लगाने की सारी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है.डेयरी संचालक ने मीडिय़ा को बताया कि दीपावली के आसपास भी ये बदमाश आए थे और रंगदारी नहीं दिये जाने पर जान से मारने की धकमी देकर गए थे. डेयरी पर सिर्फ चौकीदार था लेकिन वो अकेला भी क्या करता, इसलिए उसने खुद को बचाना ही मुनासिब समझा.

इधर बहरोड़ क्षेत्र में गुंडो के आतंक के चलते आमजन में पुलिस के प्रति खासा रोष है.बहरोड़ थानाधिकारी जितेन्द्र सोलंकी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशो की तलाश में जुट गई है.जल्दी ही बदमाशों को पकड लिया जाएगा.

हिन्दुस्थान समाचार/बीना

Leave a Reply