जोधपुर में चार नए कोरोना पॉजिटिव, संख्या 234 हुई

जोधपुर, 20 अप्रैल (हि.स.). कहर का प्रतीक बन चुका कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ता जा रहा है. जोधपुर शहर में रविवार रात तक 48 संक्रमण केस आने से प्रशासन की नींद पूरी तरह उड़ गई है, हालांकि सोमवार की दोपहर तक चार नए केस सामने आने के बाद थोडी राहत महसूस की गई.

जिले में पॉजिटिव की संख्या अब बढक़र 234 हो गई है. लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव केस से संक्रमण का खतरा भीतरी शहर से बाहर भी आने लगा है. जालप मोहल्ला और न्यारियों की मस्जिद इसके ताजे उदाहरण है. सोमवार को मिले चार केस भीतरी शहर के है. जो पूर्व संक्रमित लोगों से होना बताया गया है. 

कोरोना संक्रमण का खतरा प्रतिदिन बढऩे लगा है. घरों में बंद हो चुके लोगबाग लॉक डाउन खुलने की प्रतीक्षा में भी है. मगर शहर में लगातार बढ़ रही इनकी संख्या से शहर पूरी तरह रेड जोन में है. सात पुलिस थाना क्षेत्र अभी कफ्र्यूग्रस्त है और कुड़ी को भी प्रतिनिषिद्ध घोषित किया जा चुका है.

संक्रमण का दायरा बाहरी एरिया में बढऩे की आशंका में प्रशासन पूर्णतया सावचेत है. अभी संक्रमण का असर शहर के अंदर ही चल रहा है. एम्स अस्पताल के कार्मिक को संक्रमण के बाद बाहरी सीमाओं पर भी नजर रखी जा रही है. बाहर निकलने वालों को पुलिस सख्ती से घरों को लौटा रही है. 

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

Leave a Reply

%d bloggers like this: