CRPF जवान सहित जम्मू-कश्मीर में दो की मौत

CRPF Jawan Corona Positive
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कश्मीर, 08 जून (हि.स.). जम्मू-कश्मीर में सोमवार को एक सीआरपीएफ जवान सहित दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गईं. आज हुई दो मौतों के साथ ही जम्मू कश्मीर में अभी तक 43 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. रोजाना हो रही दो से तीन कोरोना संक्रमितों की मौत के साथ प्रदेश प्रशासन चिंतित दिखाई दे रहा है और इसे रोकने के लिए हर कोशिश में लगा हुआ है.

सोमवार को अनंतनाग में तैनात एक सीआरपीएफ जवान की श्रीनगर के स्किमस अस्पताल में मौत हो गई जबकि दूसरे संक्रमित की मौत सीडी अस्पताल में हुई है. दूसरा संक्रमित श्रीनगर का निवासी था. कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि उसकी मौत के बाद हुई. यह व्यक्ति सड़क हादसे में घायल हुआ था.

सीआरपीएफ कश्मीर में सहायक कमांडेंट और प्रवक्ता (संचालन) जुनैद खान ने आरपीएफ जवान की कोरोना से हुई मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि यह जवान 90 बटालियन में तैनात था. वह बीमार था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अस्पताल में जब उसके सैंपल लिए तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. आज सुबह अस्पताल में मौत हो गई. उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय (एमएचए) के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए यह तय किया गया है कि संक्रमित जवान का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव में नहीं भेजा जाएगा. जवान का अंतिम संस्कार घाटी में ही किया जाएगा.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/सुनीत