दिल्ली: प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस एनकाउंटर में 2 कुख्यात बदमाश ढेर

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के पुल प्रह्लादपुर इलाके (Prahladpur) में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ पुलिसस ने दो बदमाशों को मार गिराया है. ये एनकाउंटर तुगलकाबाद के पास हुआ.

पुलिस मुठभेड़ में जिन बदमाशों की मौत हुई है उनके नाम राजा कुरैशी और रमेश बहादुर बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये मुठभेड़ सुबह पांच बजे के करीब हुई. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पर कई मुकदमें दर्ज थे. जानकारी के मुताबिक, राजा कुरैशी ने लोनी में अपने एक दोस्‍त की भी हत्‍या कर दी थी.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक घटना सोमवार सुबह 5 बजे पुल प्रहलादपुर इलाके में पुलिस ने दोनों बदमाशों राजा कुरैशी और रमेश को घेर लिया. दोनों ने पुलिस को देखा तो फायरिंग शुरू कर दी, इसी दौरान पुलिस ने भी बदमाशों को जबाव देना शुरू कर दिया.

कुछ समय बाद बदमाशों को गोली लगी और दोनों घायल हो गए, इस एनकाउंटर (Encounter) में एक बदमाश की मौत हो गई.बताया जा रहा है कि दोनों अपराधी मर्डर केस में भी बांछित हैं.

इससे पहले दिसबंर 2019 में पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया था.

मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में शकरपुर पहुंचे थे, उनको जांच के लिए रोकने पर बदमाश बाइक छोड़कर भाग गए, तब जबाव में पुलिस ने भी गोली चालाई. मुठभेड़ के हबाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

उधर, लाजपत नगर थाना पुलिस ने रविवार रात एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया. उसके पास से भारतीय व विदेशी करेंसी समेत करीब 25 लाख रुपये की रकम बरामद की गई है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: