लखनऊ-सीएम आवास सहित 50 जगहों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो सगे भाई गिरफ्तार

CM Yogi
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

गोण्डा. (हि.स.). मुख्यमंत्री आवास समेत 50 जगह बम विस्फोट की धमकी देने वाले दो सगे भाइयों को गोंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इन 2 लोगों ने 112 मुख्यालय लखनऊ में सूचना देकर यह धमकी दी थी दोनों को जिले के छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव से गिरफ्तार किया है, इसके लिए एसटीएफ भी लगाई गई थी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों ने अपने गांव के लोगों को रंजिशन फसाने के लिए यह कृत्य किया था. दो सगे भाई जिन्होंनेअपने गांव के लोगों को रंजिशन फसाने के लिए 112 मुख्यालय लखनऊ पर सूचना देकर मुख्यमंत्री आवास समेत 50 जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी इसके बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था.

आनन-फानन में केस में एसटीएफ भी लगी थी अंततः यह दोनों को गोण्डा के छपिया के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. इसके लिए जिले समेत कई एजेंसियां लगी थी जिसमे एक आरोपी युवक स्नातक का छात्र हैं.

एसपी गोंडा राज करन नय्यर ने बताया कि इनकी मंशा गांव में आपसी रंजिश में कुछ लोगों को फांसने की थी जिसके तहत एक भाई स्वदेश गौड़ उर्फ राजाबाबू ने डायल 112 मुख्यालय लखनऊ पर मैसेज कर 50 सरकारी आवास व कार्यालय को उड़ाने की धमकी दी थी.

एसपी ने यह भी बताया कि दूसरे भाई मनीष गौड़ को सबूतों के मिटाने के कारण गिरफ्तार किया गया है.मनीष ने जिस मोबाइल से धमकी भरा मेसेज भेजा था उसको डिस्ट्रॉय कर दिया था लेकिन टेक्निकल एविडेंस के आधार पर इन दोनों की तफतीश की गई और सारा सच बाहर आ गया.

हिन्दुस्थान समाचार/इमरान आरिफ