Crime: पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

arrest
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

फर्रुखाबाद .शहर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार देर रात पुलिस के साथ टॉप-10 अपराधी की मुठभेड़ हो गयी.मुठभेड़ के दौरान उसके अपराधी पैर में गोली लग गयी जबकि उसका साथी भीमा मौके से फरार हो गया.घायल अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस नें लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अंगूरीबाग निवासी लकी पाल पुत्र अनिल पाल जोकि थाना अमृतपुर के राजपुर का मूल निवासी है.वह किसी संगीन वारदात को अंजाम देने अपने साथी शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला श्यामनगर निवासी भीमा राजपूत पुत्र शिवराम के साथ जा रहा था.रात लगभग 2 बजे पुलिस को सूचना मिली कि लकी पाल किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है.जिस पर स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस नें उसकी ग्राम खानपुर और मढैया के मध्य घेरा बंदी कर ली.पुलिस को देखते ही उसने फायरिंग शुरू कर दी.बचाव में पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ गोलियां दागीं.

पुलिस की जवाबी फायरिंग में लकी पाल के पैर में गोली लग गई.जबकि शातिर भीमा पुलिस को चकमा देनें के कामयाब हो गया.पुलिस ने घायल लकी को गिरफ्तार कर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया.लकी शहर कोतवाली का टॉप-10 अपराधी है और भीमा भी पुलिस के लिए बड़ा सिर दर्द बना हुआ है.

पुलिस के लिए सिरदर्द रहे शातिर बदमाश कल्लू पाल के भतीजे लकी पाल पर अपने ही दोस्त शिवम शंखवार की 9 अगस्त 2015 को हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था.उसके बाद ही उसका अपराध की दुनिया में बड़ा नाम हो गया.वह रंगदारी वसूलने का काम करने लगा.

पुलिस कप्तान अनिलकुमार मिश्रा ने बताया कि लकी पाल बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहा था.पुलिस मुठभेड़ के दौरान वह गोली लगने से घायल हो गया.पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है.लकी पाल शातिर अपराधी है.दर्ज भर से अधिक मुकदमे उस पर दर्ज है.उसके ऊपर 15 हजार का इनाम घोषित था.

हिन्दुस्थान समाचार/चन्द्रपाल