इन राशियों के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानिए कैसा गुजरेगा आपका दिन

Rashifal
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

मेष राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा. गृह-नक्षत्रों की अनुकूल स्थिति बनने से कारोबार में धनलाभ होगा. नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे. आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना रहेगी. काम की अधिकता रहेगी. प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा. सेहत का ध्यान रखें.

वृषभ राशि– आज का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार मध्यम रहेगा. कार्यों में सफलता नहीं मिलने से मन व्यथित हो सकता है. दिन भागदौड़ में गुजरेगा. शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव होगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. क्रोध की अधिकता रहेगी, इसलिए वाणी पर संयम रखें.

मिथुन राशि– आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. कार्य आसानी से पूरे होंगे. व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा. धनलाभ की स्थिति रहेगी.फालतू के खर्चों पर नियंत्रण रखें. कोर्ट-कचहरी के कामों से बचें, अन्यथा बड़ा नुकसान होने की संभावना रहेगी. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कर्क राशि– आज का दिन सामान्य रहेगा. बिजनेस में परेशानियां आ सकती है. सामाजिक कार्यों में बढ़-चढक़र भाग लेंगे. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. कारोबार मध्यम रहेगा. परिवार में कलह होने की संभावना रहेगी. ईश्वर भक्ति से मन को शांति मिलेगी.धन खर्च अधिक होगा.

सिंह राशि- आज का दिन मिला-जुला रहेगा. बिजनेस के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें. कारोबार को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार में सुख-शांति रहेगी. परिजनों के साथ आनंदपूर्वक दिन बीतेगा. सेहत का ध्यान रखें. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

कन्या राशि- आज का दिन मिला-जुला रहेगा. व्यावसायिक गतिविधियों में बाधाएं आ सकती हैं. कठिन मेहनत से कार्यों में सफलता मिलेगी. कार्यभार की अधिकता रहेगी. सेहत खराब होने की संभावना रहेगी. कार्यों में सफलता मिलने से धनलाभ की स्थिति रहेगी.बिजनेस के सिलसिले के बाहर जाना हो सकता है.

तुला राशि- आज का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार मध्यम रहेगा. आर्थिक स्थिति कमजोर होने की संभावना रहेगी. नकारात्मक विचारों से बचें. नये कार्यों की शुरुआत न करें, अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. अपनी बातों से किसी को ठेस न पहुंचाएं. क्रोध की अधिकता रहेगी.स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है.

वृश्चिक राशि – आज का दिन मिला-जुला रहेगा. बिजनेस में अच्छा दिन रहेगा. आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी. कार्यों की सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. परिजनों के साथ दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा.क्रोध पर नियंत्रण और वाणी पर संयम रखें. सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशि- आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा. गृह-नक्षत्रों की स्थिति आपके अनुकूल रह सकती है. व्यापार में धनलाभ और नौकरी में तरक्की के योग बनेंगे. कारोबार विस्तार की योजनाएं बना सकते हैं. प्रॉपर्टी में निवेश लाभदायक सिद्ध होगा. सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे. परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा.

मकर राशि– आज का दिन अच्छा रहेगा. आज काम ज्यादा रह सकता है. अपने प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी. आकस्मिक धनलाभ के भी योग रहेंगे. साहित्य-कला के प्रति रुचि बढ़ेगी. परोपकार और सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे. समाज में सम्मान मिलेगा. घर का वातावरण आनंदमय रहेगा. सेहत का ध्यान रखें.

कुम्भ राशि– आज का दिन मिला-जुला रहेगा. कारोबार अच्छा चलेगा और धनलाभ की स्थिति रहेगी. आज पूरा दिन भागदौड़ में बीतेगा. शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव होगा. स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी रखें.यात्रा को टालें.

मीन राशि- आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा.कारोबार विस्तार का विचार कर सकते हैं. नई योजनाएं बनाकर उनपर अमल करना लाभदायक रहेगा. कार्यक्षेत्र में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा. सहयोगियों-मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों-परिजनों के साथ पिकनिकका आयोजन हो सकता है. प्रॉपर्टी में निवेश फायदेमंद होगा.