झारखंड- चौपारण में बड़ा सड़क हादसा, 11 की मौत, कई घायल

  • झारखंड के चौपारण में सोमवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई
  • हजारीबाग के उपायुक्‍त रविशंकर शुक्‍ला राहत-बचाव कार्य की देखरेख के लिए घटनास्‍थल पर पहुंच गए हैं

नई दिल्ली. आज का सोमवार हादसों को दिन है. यूपी के इटावा में आज चार लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई वहीं दूसरी खबर झारखंड से है जहां एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई. जबकि दुर्घटना में 25 यात्री बुरी तरह घायल हो गए. बस-ट्रक की टक्‍कर में बस के परखच्‍चे उड़ गए.

झारखंड के चौपारण में सोमवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई. जानकारी के मुताबिक ये बस गुमला से मसौढ़ी जा रही थी. जिस वक्त हादसा हुआ तब बस में सभी यात्री सो रहे थे. हादसे का कारण बस के ब्रेक का फेल होना बताया जा रहा है.

मृतकों में कई लोग बिहार के गया, जहानाबाद, डोभी, बाराचट्टी के रहनेवाले हैं. प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना भयावह था कि बस की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. मरने वालों की संख्‍या अभी और बढ़ सकती है.

हजारीबाग के उपायुक्‍त रविशंकर शुक्‍ला राहत-बचाव कार्य की देखरेख के लिए घटनास्‍थल पर पहुंच गए हैं. घायलों के बेहतर इलाज के लिए मुख्‍यालय से डॉक्‍टरों की टीम मौके पर रवाना हो गई है. बस के ड्राइवर की भी हादसे में मौत हो गई है.

मृतकों में कई लोग बिहार के गया, जहानाबाद, डोभी, बाराचट्टी के रहनेवाले हैं. प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना भयावह है कि मरनेवालों की संख्‍या अभी और बढ़ सकती है.

Trending Tags- Jharkhand News in Hindi | Latest Road Accident News in Jharkhand | Road Accident News Today India

3 thoughts on “झारखंड- चौपारण में बड़ा सड़क हादसा, 11 की मौत, कई घायल”

Leave a Reply

%d bloggers like this: