लड़की को ट्रोल होने से बचाने के लिए रतन टाटा ने किया ये प्यारा-सा रिप्लाई

नई दिल्ली. इंस्टाग्राम लोगों से जुड़ाने के लिए होता है. यही कारण है कि कुछ महीनों पहले टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा भी इस से जुड़े थे. ताकि वो ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ पाये और उनसे अपनी यादों या भी जरूरी चीजों को शेयर कर सकें.

ऐसे में जब हाल ही में उनके 10 लाख फॉलोअर्स हुए तो उन्होंने अपने फैंस को शुक्रिया कहने के लिए एक फोटो शेयर करते हुए नोट लिखा जिस पर बवाल मच गया. जैसा कि हर एक बड़े सेलिब्रेट के साथ होता है. वैसा ही कुछ रतन टाटा के साथ भी हुआ. मगर इस बार रतन टाटा को नहीं बल्कि उनकी पोस्ट पर कमेंट करने वाली एक लड़की को लोगों ने ट्रोल करना शुरू किया था.

इस ट्रोल पर तन टाटा ने जो रिप्लाई किया उसने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया. दरअसल चार महीने पहले इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने वाले रतन टाटा के इतनी जल्दी 10 लाख फॉलोअर्स होने पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया. साथ में हार्ट वाली इमोजी भी इस्तेमाल की. इस पर वह ट्रोल हो गई.

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ”छोटू” कहा. बता दें, रतन टाटा ने पिछले साल अक्टूबर में इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया था. इसके बाद मंगलवार को 10 लाख फॉलोअर्स होने पर उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की.

कई यूजर ने लड़की की आलोचना की, लेकिन रतन टाटा ने बुधवार को उसका बचाव किया. उन्होंने सिर्फ 5 महीने में 17 पोस्ट के जरिए 10 लाख से ज्यादा फालोअर्स जोड़कर नया कीर्तिमान बना दिया.

यूजर ने लिखा, ”बधाई छोटू”, जो रतन टाटा के अन्य फॉलोअर्स को पसंद नहीं आया, और वे यूज़र को ‘असभ्य’ कहने लगे. इसके बाद अपने बचाव में यूजर ने लिखा, ”वह सबके आइडियल हैं और इसलिए मैं प्यार से उन्हें कुछ भी कह सकती हूं”. इसके बाद यूजर के बचाव के लिए खुद रतन टाटा आगे आए और एक ट्वीट किया.

उन्होंने लिखा, ”हम सब में एक बच्चा है. कृपया इस महिला के साथ सम्मान से पेश आएं”. इसके साथ ही उन्होंने अपने कमेंट में एक स्माइल इमोजी का भी इस्तेमाल किया.

रतन टाटा के इस कमेंट को अब तक 4,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और उनके इस कमेंट पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: