पीली साड़ी वाली महिला ने चुराया हिमाचल का दिल, जानिए कौन हैं रीना द्विवेदी
  • 5वें चरण की वोटिंग के समय वायरल हुई थी पीली साड़ी वाली महिला
  • पीली साड़ी वाली महिला का नाम रीना द्विवेदी है
  • अभिनेत्री रीना से भी उपर गोगल सर्च में रीना द्विवेदी का नाम
  • इस समय गूगल ट्रेंड्स में रीना सबसे उपर
  • विदेशों में भी लोगों ने रीना द्विवेदी को नलिनी सिंह के नाम से ढूंढा गया
  • रीना द्विवेदी के नाम से सऊदी अरब में भी हुई सर्चिंग

चुनाव टिप टिप बरसा पानी.

लोकसभा चुनाव जारी है. सात चरणों में चुनाव होने थे. जिसमें 6 चरणों में चुनाव हो चुके हैं. लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में एक महिला की फोटो जमकर वायरल हुई. महिला पीली साड़ी में पोलिंग बूथ पर थी. उनकी खूबसबरती ने उन्है रातो रात स्टार बना दिया. कई मीडिया कर्मियो ने महिला का इंटरव्यू भी किया.

आखिर कौन से बूथ पर महिला की ड्यूटी थी.

पीली साडी वाली महिला लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं. रीना की ड्यूटी लखनऊ से लगभग 40 किमी दूर नगराम के बूथ नंबर 173 पर लगी थी. इसी पांचवे चरण की एक ड्यूटी ने रीना द्विवेदी की जिंदगी बदल दी.सबसे पहले रीना को सोशल मीडिया पर सर्च किया गया. उसके बाद पीला रंग लोगो पर ऐसा चढ़ा कि लोगो ने देश में ही नही विदेशो में भी रीना को सर्च किया.

रवीना टंड़न और रीना.
रवीना टंडन ने भी एक बार पीली साड़ी पहनकर लोगो के दिलो में जगह बना ली थी. उस समय रविना ने भी पीली साड़ी पहनी थी और अपनी खूबसूरती से सांग में चार चांद लगी दिए थे.

पीली साड़ी से कटरीना भी बच नहीं पाई. कटरीना ने भी अपने एक सांग गले लग जा ना जाने जां में पीली साड़ी से लाखो दिलो की धड़कने चुराईं थी.

पीला रंग ट्रैंड़

पीला रंग वैसे तो शुभ माना जाता है. कई जगह इसे शादी समारोह में दुल्हन के लिए भी प्रयोग में लिया जाता है. पीले रंग को हमेशा ही ट्रैंड़ में रहता है. दुकानो में किसी भी दुकान में चले जाईए पीले रंग का प्रयोग ज्यादातर कपड़ो में मिलता है.

%d bloggers like this: