इस बैंक के 15 हजार कर्मचारियों ने छोड़ी नौकरी: रिपोर्ट

  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैंक का मैनेजमेंट के बदलने से कर्मचारियों को काम करने में दिक्कतें आ रही थी. इसलिए मिड लेवल के एग्जीक्यूटिव ने बैंक की नौकरी छोड़ी है
  • इन कर्मचारियों के अलावा भी कई अधिकारियों ने भी बैंक का साथ छोड़ दिया है. पिछले कुछ महीने में कई वरिष्ठ लोगों ने बैंक का साथ छोड़ा है

नई दिल्ली. देश में इस समय मंदी का माहौल छाया हुआ है, सभी सेक्टरों की हालत खराब है, लेकिन सबसे ज्यादा बुरा हाल बैंक सेक्टर का है. ऐसे में एक्सिस बैंक को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सबको चौका दिया है. दरअसल एक्सिस बैंक के एक नहीं दो नहीं बल्कि 15 हजार कर्मचारियों ने पिछले कुछ महीनों में बैंक का साथ छोड़ दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैंक का मैनेजमेंट के बदलने से कर्मचारियों को काम करने में दिक्कतें आ रही थी. इसलिए मिड लेवल के एग्जीक्यूटिव ने बैंक की नौकरी छोड़ी है..

रिपोर्ट के मुताबिक बैंक का मैनेजमेंट बदलने की वजह से कर्मचारियों को काम करने में दिक्कतें आ रही थीं. यही वजह है कि मीडियम और ब्रांच लेवल के बैंक कर्मचारियों ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया. ये वो कर्मचारी होते हैं जिनका सीधा संपर्क ग्राहकों से होता है.

नया मैनेजमेंट, बैंक की ग्रोथ को बढ़ाने के लिए ब्रांच के ऑपरेशन में बदलाव कर रहा हैं. आपको बता दें कि शिखा शर्मा के एमडी और सीईओ का पद छोड़ने के बाद 1 जनवरी 2019 से एक्सिस बैंक ने अमिताभ चौधरी को नया सीईओ और एमडी नियुक्त किया. उनका कार्यकाल तीन साल का है. अमिताभ चौधरी 2010 से एचडीएफसी स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस के सीईओ और एमडी भी रहे हैं.

इन कर्मचारियों के अलावा भी कई अधिकारियों ने भी बैंक का साथ छोड़ दिया है. पिछले कुछ महीने में कई वरिष्ठ लोगों ने बैंक का साथ छोड़ा है. इसके पीछे बैंक में हो रहे नए जमाने के बदलावों को बताया जा रहा है. बैंक का कहना है कि बैंक तेजी से नए लोगों को भर्ती कर रहा है.

Trending News: Aaj Ki Taja Khabar | Bank News Today | Latest News in Hindi

Leave a Reply

%d bloggers like this: